Wednesday 20 December 2017

कभी नहीं होगी पैसे की तंगी अगर रखेंगे इन वस्तुओं को अपने पर्स में


हम में से कई बार लोग शिकायत करते हैं की उनके पास पैसे रुकते ही नहीं है। वो लोग कितना भी कमा लें परन्तु उनके पास पैसा टिकता ही नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहें है की आप ऐसी कौनसी वास्तु अपने पर्स में रख सकते हैं जिसके बाद आपको पैसे की तंगी कभी नहीं आएगी।
किन्नरों को दान करना वैसे तो शुभ माना जाता हैं। परन्तु अगर हो सके तो आप किन्नर को दान करने के उपरान्त उनसे एक सिक्का वापस मांग लें। तथा उस सिक्के को अपने पर्स में रख लें। ध्यान रखें की किन्नर आपको अपनी ख़ुशी से वो सिक्का दे। आपका पर्स हमेशा भरा रहेगा। किन्नरों की दुआओं में बहुत ताखत होती है। आप उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेट कर अपने घर की तिजोरी में भी रख सकते है।


साथ ही आप अपने पर्स में एक पीपल का पत्ता भी रख सकते हैं। पर ये पत्ता खुद से जमीन पर गिरा हुआ हो न ही पेड़ से तोड़ कर। पीपल के पत्ते को इस तरह से रखें की वो किसी को दिखाई न दे।
ये तो सभी जानते हैं की चावल शुक्र गृह से सम्बंधित अनाज है। शुक्र गृह धन और वैभव का कारक है। इसलिए आप अपने पर्स में माँ लक्ष्मी की पूजा में से चावल के 21 दाने लेकर अपने पर्स में एक कागज़ की पुड़िया बना कर रख लें।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment