Wednesday 28 February 2018

जाने दिल तोड़ने में माहिर होते हैं किस रही के लोग


कुछ लोगों की फितरत होती है कि वो पहले तो किसी के साथ रिश्ते की शुरुआत करते हैं और फिर एक समय ऐसा आता है की वो सामने वाले को छोड़ कर चले जाते हैं। पर क्या आप जानते हैं व्यक्ति के ऐसे स्वाभाव के पीछे उसकी राशि का भी हाथ होता है। आज हम आपको बताने जा रहें हैं उन राशियों के बारे में जो दिल तोड़ने में माहिर होते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।
मेष राशि
मेष राशि वाले जातक किसी व्यक्ति के साथ तब तक जुड़े रहते हैं जब तक उनके अनुसार सारी चीजे चलती हैं। ये ज्यादातर रिश्तों से होने वाले फायदों के लिए रिश्ते जोड़ते हैं। और जब फायदा मिलना बंद हो जाए तो ये रिश्ते तोड़ने में देर नहीं लगते।
मिथुन राशि


मिथुन राशि वाले लोग दोहरे स्वाभाव के होते हैं। इनके इसी व्यक्तित्व के कारण इनके रिश्तों पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। ये रिश्ता तोड़ते हुए एक पल भी सामने वाले के बारें में नहीं सोचते।
धनु राशि
धनु राशि वाले लोग वैसे तो स्वाभाव से तो वफादार होते हैं परन्तु जब इन्हे अपने प्यार और करियर में किसी एक को चुनने का वक़्त आता है तो ये लोग अपने करियर को तरजीह देते हैं।
मकर राशि
मकर राशि वाले जातक भी दिल तोड़ने में बड़े पक्के होते हैं। इन्हे जब भी ऐसा महसूस होता हैं की परिस्थियाँ इन के मुताबिक नहीं चल रही हैं तो ये लोग साथ छोड़ जाते हैं।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment