Thursday 22 March 2018

जाने पीरियड्स के बारें में क्या सोचता है आपका बॉयफ्रेंड

पीरियड्स एक ऐसी समस्या है जिससे हर लड़की होकर गुजरती है। पीरियड्स का दर्द एक लड़की या महिला ही जान सकती है क्यूंकि वो ही इस समस्या को झेलती है। पर क्या आप जानते हैं की इस दौरान आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर क्या सोचता है। आज हम आपसे इसी के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।
सबसे पहले तो आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर भगवान् का शुक्रियादा करता है की कम से कम उसे ऐसी समस्या से दो-चार नहीं पड़ता है। वो ये भलीं भाँती जानते हैं की लड़कियों या महिलाओं को इस दौरान कितना दर्द झेलना पड़ता है और वो भी इसका एहसास दूसरों को कराए बिना। इसके अलावा उनका एक मिथ भी है और वो ये की इन दिनों में अगर लड़कियां चॉकलेट खायें तो इससे उनका दर्द कम हो जाएगा। इसीलिए आपका बॉयफ्रेंड आपको इन दिनों में चॉकलेट भी गिफ्ट करता है। पर इस बात में वैज्ञानिक तोर पर कोई सच्चाई नहीं है।
एक बात और आपका बॉयफ्रेंड आपकी इस समस्या के लिए पूरी तरह संवेदन शील होते हैं। ऐसा नहीं है की उनके लिए ये कोई मजाक है। वो आपसे इस बारे में अगर बात करता है तो ऐसा इसलिए क्यूंकि वो आपकी केयर और  चिंता करता है। तो अगली बार पीरियड्स के दौरान अपने बॉयफ्रेंड पर भड़कने की बजाए उसे और उसकी भावनाओं को समझे। और हाँ इस दौरान लड़कियों को सबसे बड़ा फायदा ये होता है की घर में टीवी का रिमोट उनसे कोई नहीं छीनता। साथ ही कोई भी डांट आपको नहीं आपके भाई को पड़ती है।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

No comments:

Post a Comment